Menu
Search
Menu
close button

कैसे करें एक महिला को सेक्सुअली संतुष्ट (How To Satisfy A Woman In Bed)

अकसर मर्दों का एक बड़ा सवाल होता है कि वह कैसे अपनी महिला साथी को बेड पर खुश कर सकें? कौन-सी चीजें है जो स्त्रियों को सेक्सुअली तृप्ति प्रदान करती हैं? आइए जानें कुछ ऐसे टिप्स जिनसे आप अपनी महिला साथी को बिस्तर में फीलगुड करा सकते हैं। 

 

महिलाओं को सेक्सुअली संतुष्ट करने के टिप्स (Tips to Satisfy A Woman In Bed in Hindi) 
फोरप्ले पर दें ध्यान (Foreplay is necessary)
सेक्स के दौरान फोरप्ले एक ऐसी चीज है जिसके फायदे अनेक हैं। यह सेक्स से पहले महिला को तैयार करने में मदद करता है। किसिंग, नाजुक अंगों पर हाथ फिराने और अन्य कई माध्यमों से पहले उन्हें तैयार करने की कोशिश करें। 

धीरे-धीरे आगे बढ़ें (Take time, do slowly)
फोरप्ले और इससे आगे बढ़ते समय जल्दबाजी ना दिखाएं। उनके मूड के अनुसार अपनी लय बनाएं। इंटरकोर्स भी आराम-आराम से करें और फिर अगर जरूरत हो तो गति बढ़ाएं। 

ध्यान केंद्रित रखें (Take full attention)
सेक्स के दौरान महिला पार्टनर को खुश करने के लिए उनके पूरे शरीर को समान रूप से प्यार करना जरूरी है, साथ ही इस दौरान मन को भटकने ना दें। 

शरारत करें (Do Naughty Acts)
महिलाओं को संतुष्ट करने और उन्हें सेक्स से पहले तैयार करने के लिए कुछ शरारतें करना भी अच्छा होता है जैसे होठों को संवेदनशील अंगों पर फिराना, किसी और तरीके से देह को छूना महिलाओं, जीभ से नाजुक अंगों का स्‍पर्श आदि भी महिलाओं का मन मचलाने के लिए काफी होता है।

ओरल सेक्स आजमाएं (Do oral sex)
पुरुषों की भांति महिलाओं को भी ओरल सेक्स पसंद होता है। एक रिसर्च के अनुसार कई महिलाएं ओरल सेक्स से जल्दी चरमसुख तक पहुंचती हैं। महिलाएं सेक्स के दौरान प्राइवेट पार्ट्स पर की गई शरारत को वह अधिक पसंद करती है। 

उनके सेंसिटिव पार्ट्स को पहचानें (Discover her sensitive zones)
जरूरी नहीं कि आपकी फीमेल पार्टनर के ब्रेस्ट ही उनके सबसे सेंसिटिव पार्ट्स हों। हो सकता है गर्दन या कान के पीछे, स्तनों के नीचे, नाभि पर या कमर पर किस करना उनको ज्यादा तड़प पैदा करे।

एक्सपेरिमेंट्स करें (Do experiments)
महिलाओं को सेक्स (Sex) के दौरान नए प्रयोग करना काफी अच्छा लगता है। वूमेन ऑन टॉप या डॉगी स्टाइल सेक्स पॉजिशन उनको नयेपन का अनुभव करा सकती है। ऐसी पॉजिशन जिनमें महिलाएं आनंद ले, अवश्य आजमानी चाहिए। 

ढील ना छोड़ें (Be strong)
सेक्स के दौरान अपनी पकड़ को बिलकुल भी कमजोर ना बनने दें। एक बार लय बना लेने के बाद उसे मुकाम तक पहुंचाकर ही दम लें। चरमसीमा या ऑर्गेज्म के दौरान अपनी महिला साथी को कसकर पकड़ें। 

तारीफ करें, थोड़ी बातचीत करें (Talk to her) 
अकसर महिलाओं को शिकायत रहती है कि पुरुष डिस्चार्ज होने के बाद चुपचाप सो जाते हैं। तो अगर आप अपनी महिला साथी को बेड पर अधिक खुश करना चाहते हैं तो अगली बार उनसे "उन" हसीन लम्हों के बाद बात करें और उनकी तारीफ करें। 

उपरोक्त टिप्स (Sex Tips in Hindi) के अलावा बेड पर उनकी खूबसूरती और उनके हुनर की तारीफ करना भी महिलाओं को भाता है। बेड पर महिलाओं को हल्का मसाज देना या साथ में नहाने से भी उन्हें अधिक आनंद की अनुभूति होती है।

Tips to satisfy a woman in bed, Sex, Relationship, Health , सेक्स, रिलेशनशिप, स्वास्थ्य टिप्स, mahillayon ko khush karne ke tarike, aurto se sex kaise kare, sex tips for women, महिलाओं को संतुष्ट करने के तरीके, Hindi, Health Tips, हेल्थ टिप्स

-->

राशिफल

Horoscope

शब्द रसोई से